इस रक्षाबंधन अपने बहन को गिफ्ट करें, 50 KM रेंज वाली TVs Jupiter Electric Scooter, जानें डिटेल

Vikash Kumar
3 Min Read
TVs Jupiter Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

TVs Jupiter Electric Scooter: जैसा की आप सभी लोग जानते हैं कि अगले महीने रक्षाबंधन का त्यौहार है और ऐसे में यदि आप अपने बहन को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट में देने की योजना बना रहे हैं। लेकिन आपको यह पता नहीं है कि कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट होने वाली है तो घबराने की कोई जरूरत नहीं है क्यूंकि आज के इस लेख में हम आपके लिए TVs Jupiter Electric Scooter लेकर आये है जो आपकी बहन को जरूर पसंद आएगी, तो चलिए जानते हैं TVs Jupiter Electric Scooter के बारे में

TVs Jupiter Electric Scooter Top speed & Features

TVS Jupiter इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन पावर वाली मोटर का इस्तेमाल भी किया गया है जो इस स्कूटर को तूफानी स्पीड प्रोवाइड करती है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड है 90 किलोमीटर प्रति घंटा और इसके टायर्स में डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं। इसमें देखने को मिलते हैं डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB पोर्ट, LED लाइट्स, एंटी थेफ़्ट सिक्योरिटी अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मैसेजिंग और कॉलिंग, पार्क असिस्ट और रिवर्स असिस्ट जैसे कई तगड़े फीचर्स।

TVs Jupiter Electric Scooter Engine & Mileage

TVs Jupiter Electric Scooter
TVs Jupiter Electric Scooter

टीवीएस जुपिटर में 109.7 cc air-cooled इंजन दिया गया है जो 7.88 PS @ 7500 rpm की अधिकतम पावर देता है. इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 6 L है। वही अगर TVs Jupiter Electric Scooter के माइलेज की बात की जाये तो आपको बता दें कि टीवीएस जुपिटर के ओनर्स ने बताया है, जुपिटर का रियल माइलेज 48 किमी/लीटर है। आप चार्जिंग स्टेशन पे जाके इसे केवल 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसकी बैटरी पे 4 साल की सर्विस वारंटी भी दी जाती है।

TVs Jupiter Electric Scooter Price & EMI Plan

टीवीएस जुपिटर की कीमत Rs 73,650 से लेकर Rs 90,573 (एक्सशोरूम, दिल्ली) है। एवं टीवीएस जुपिटर 7 कलर Orange, व्हाइट, प्रीस्टाइन व्हाइट, टाइटेनियम ग्रे, Indiblue, Matte Copper Bronze, Elegant Red में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े-

रक्षाबंधन पर भाई के लिए बेस्ट रहेगी ये वाली Pulsar, आसान EMI पर खरीदें

होगा महा युद्ध जब Tata से भिड़ जाएगी Citroen की बेबाक SUV, जल्दी देखें कौन है

रक्षा बंधन पर छोटे भाई को गिफ्ट करे 35 km रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल, सिर्फ 8 हजार में

बाइक के बदले खरीदें Fiido Titan Robust Cargo इलेक्ट्रिक साइकिल 85 KM का माइलेज के साथ 

Ola की डोली उठाने तैयार है Ather का स्मार्ट ई स्कूटर, Google Maps के साथ 160 km की रेंज

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment