Honda ने पेश की 500 किमी रेंज वाली अपनी नई इलेक्ट्रिक गाड़ी, जानें कीमत

Vikash Kumar
3 Min Read
WhatsApp Redirect Button

होंडा अपना एक नया इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर भारतीय बाजार में लॉन्च करने की प्लानिंग में है जिसका नाम Honda Ye S7 होने वाला है। आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में सिंगल चार्ज में 500 किलोमीटर से ज्यादा कई एडवांस फीचर्स और शानदार लुक देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको इसके सभी एडवांस से फीचर्स लॉन्च डेट और कीमत के बारे में बताते हैं।

Honda Ye S7 EV डिज़ाइन और एलिमेंट

Honda Ye S7 EV SUV में एक शार्प फ्रंट फेशिया मिलता है, जिसमें Y-आकार के LED हेडलैंप के साथ-साथ एक पूरी चौड़ाई वाला LED DRL दिया है। साइड की तरफ इसमें कन्वेंशनल मिरर की जगह फ्लश डोर हैंडल और कैमरा-बेस्ड ORVM देखने को मिल रहे हैं।>> इसके अलावा, एयरो-एफिशिएंट व्हील भी पैकेज का हिस्सा हैं। पीछे की तरफ वर्टिकल LED एलिमेंट दिए गए हैं, जो पूरी चौड़ाई वाले LED DRL से जुड़े हैं, जिससे H टैक्स का शेप नजर आता है।

Honda Ye S7 EV बैटरी पैक

Honda Ye S7 EV कार को इसे दो बैटरी पैक ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 268 bhp सिंगल-मोटर RWD सेटअप और 469 bhp वाला AWD डुअल-मोटर सेटअप शामिल है। हालांकि, बैटरी पैक और रेंज के आंकड़ो को अभी डिस्क्लोज नहीं किया गया है। कंपनी इसमें CATL-सोर्स्ड टर्नरी लिथियम बैटरी पैक का उपयोग करेगी। जो रिपोर्ट सामने आई हैं उसमें ऐसा कहा गया है कि ये सिंगल चार्ज पर 500Km से ज्यादा की रेंज देगी।

Honda Ye S7 EV
Honda Ye S7 EV

Honda Ye S7 EV कीमत और लॉन्च डेट

बात अगर कीमत तथा लॉन्च डेट की की जाए तो भारतीय बाजार में Honda Ye S7 इलेक्ट्रिक कर के लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। परंतु कंपनी ने इस फोर व्हीलर को जापान में पेश किया है, इसके बाद जल्दी से भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़े-

शो-रूम में 70 हजार रुपये जमा करके घर ले जाएँ Hyundai Exter शानदार कार

Hero Mavrick 440 बनी इंडिया की बेस्ट बाइक, कीमत आम आदमी के बजट में, जल्दी ख़रीदे भाई

लाखों परिवारों की पहली पसंद है Kia EV5 इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या कुछ है खास?

काजू-बादाम के कीमत में खरीदें Bajaj Discover 100 बाइक, मिलेगा 84 KM तक का माइलेज

जेब में पड़े हैं 1 लाख रुपये तो आज ही शो-रूम जाएँ और घर लाएं Maruti Alto K10 CNG कार

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment