140KM की रेंज के साथ, TVS X Electric Scooter सड़को पर मचा रही शोर, जानें कीमत

Vikash Kumar
3 Min Read
TVS X Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

TVS X Electric Scooter : अगर आप स्कूली छात्रा है और अपने लिए एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदना चाहती हैं लेकिन आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि कौन सी इलेक्ट्रिक स्कूटी बेस्ट होगी तो अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्यूंकि आज हम आपको TVS X Electric Scooter के बारे में बताएँगे जो सिंगल चार्ज में 140KM की रेंज प्रदान करता है आपको बता दें कि ये स्कूटर कंसोल वेलनेस, गेमिंग, लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग, क्रूज़ कंट्रोल जैसे अनेको फीचर्स से लैस है, आइये जानते हैं TVS X Electric Scooter के बारे में

TVS X Electric Scooter फीचर्स

फीचर्स के तौर पर TVS X Electric Scooter में एक बड़ा 10.25 इंच का पूर्ण-डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है जो असंख्य अनुकूलन विकल्पों, इन-बिल्ट नेविगेशन जिसे NavPro कहा जाता है, के साथ आता है. कंसोल वेलनेस, गेमिंग, लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग, क्रूज़ कंट्रोल और बहुत कुछ मिलता है, इसमें TVS का स्मार्ट Xhield फीचर भी मिलता है जो क्रैश, ओवरस्पीडिंग, चोरी अलर्ट, जियोफेंसिंग आदि के लिए अलर्ट भेजता है।

TVS X Electric Scooter
TVS X Electric Scooter

TVS X Electric Scooter रेंज

TVS X Electric Scooter, 3.8kWh बैटरी पैक से लैस होने की संभावना है जो एक बार चार्ज करने पर 130 किमी की अधिकतम रेंज देने में सक्षम होगा. टॉप स्पीड की बात करें तो 105 किमी प्रति घंटे होगी, जबकि 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 2.6 सेकंड में पकड़ने में सक्षम होगा.3kWh चार्जर का उपयोग करके, बैटरी को 1 घंटे में 0-50 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है, जबकि एक रेगुलर चार्जर से 0-80 प्रतिशत रिचार्ज करने में 3 घंटे 40 मिनट का समय लगेगा. TVS X भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो ABS से लैस है।

TVS X Electric Scooter कीमत

टीवीएस ने अपने इस नये इलेक्ट्रिक स्कूटर (TVS X Electric Scooter) की शुरुआती कीमत 2.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) रखा है, इसमें आपको 950W का पोर्टेबल चार्जर (कीमत 16,275 रुपये, जीएसटी सहित) व साथ ही एक 3kW स्मार्ट एक्स होम रैपिड चार्जर का ऑप्शन मिलेगा।

ये भी पढ़े-

Dominar की डैशिंग बाइक को सिर्फ 6000 की मंथली EMI पर शोरूम से उठायें

बाइक को जो मजा चखा दें उसका नाम है Hero Electric Cycle, मात्र इतने रूपए में

सबका सिस्टम फाड़ देगा Activa 7G, मात्र इतने रूपए में होरा लांच

बाइक को जो मजा चखा दें उसका नाम है Hero Electric Cycle, मात्र इतने रूपए में

Yezdi Roadster बाइक के शैकीनो के लिए बड़ी खबर! मात्र 77 हजार रुपये में ले जाएँ घर

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment