i20 की पोल खोल देती Toyota Glanza, सिर्फ इतनी कीमत में मिल जाएगी इतनी लक्ज़री कार

Mayur Gawhade
3 Min Read
Toyota Glanza
WhatsApp Redirect Button

Toyota Glanza : अगर आप भी कोई बढ़िया सी कार खरीदने का मन बना रहे हैं और कोई ऐसी कार की तलाश में हैं जो की आपको काफी किफायती कीमतों पर मिल जाये और काफी बढ़िया फीचर्स भी मिल जाये तो आपके लिए Toyota Glanza एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकती है।

Toyota Glanza पॉवरट्रेन

Toyota Glanza में आपको मिल जाता हैं एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन जो की 90 PS की पावर और 113 Nm का टॉर्क बनाती है जिसमे आपको 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT का ऑप्शन मिलता है। कार में आपको CNG ट्रिम भी मिलता हैं जो की 77.5 PS की पावर और 98.5 Nm का टॉर्क बनाता है जिसमे आपको सिर्फ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।

31 km तक तगड़ा माइलेज

माइलेज की बात की जाये तो Toyota Glanza में आपको पेट्रोल ट्रिम में आपको 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता हैं जबकि कार के CNG ट्रिम में आपको 31 km/kg का माइलेज देखने को मिल जाता हैं जों की इसे काफी किफायती बना देता हैं।

इंटीरियर के धमाका फीचर्स

Toyota Glanza
Toyota Glanza

Toyota Glanza के इंटीरियर में आपको मिल रही हैं एक 9-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो की कई फीचर्स से लेस हैं, इसमें आपको सुविधा के लिए हेड्स-अप डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा, रियर AC वेंट, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल भी मिल जाती हैं।

इतनी हैं कीमतें

भारीतय बाजार में Toyota Glanza की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत 7 लाख रूपए से लेकर टॉप वेरिएंट के लिए 10 लाख रूपए तक रहती हैं। कार आपको 4 वैरिएंट और 5 रंगो में उपलब्ध हैं, इसका मुकाबला मार्केट में मारुति बलेनो, हुंडई i20 और टाटा अल्ट्रोज़ से रहता हैं।

यह भी पढ़े –

10 लाख का बजट है तो तुरंत घर ले आएं Maruti Grand Vitara कार, जानें डिटेल

Hyundai Exter बनी ऑटोमोबाइल सेक्टर की शहजादी, मात्र 70,000 रुपये में अपना बनाये

मात्र 28 हजार जमा करे और ले Honda CB300R बाइक रापचिक लुक के साथ,जाने कैसे 

भौकाली लोगो को खूब पसंद आ रही है Pure EV EcoDryft 350 मोटरसाइकिल, जानिए कीमत

Bajaj Freedom 125 से कई गुना बेहतर होगी 2024 Hero Xpulse बाइक, जानें खासियत

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment