बेमिसाल पावर के साथ तगड़े इंटीरियर से लेस रहेगी Thar 5 Door, Mahindra Roxx रहेगा नया, जल्दी जाने

Mayur Gawhade
3 Min Read
Mahindra Roxx
WhatsApp Redirect Button

Mahindra Roxx: दोस्तों दिग्गज कार निर्माता कंपनी Mahindra की तरफ से आने वाली ऑफ रोड SUV Mahindra Thar को अब 5 डोर वेरिएंट में पेश किया जाना हैं। इसकी लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था लेकिन अब इसकी काफी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। कंपनी ने इस फेमस SUV को अब नया नाम भी दे दिया हैं। आइयें जानते हैं।

Mahindra Roxx में बढ़िया सेफ्टी

Mahindra Thar 5 Door को अब देश में नए नाम से जाना जाएगा, इसका नया नाम Mahindra Roxx रहने वाला हैं, यह Thar का 5 डोर वेरिएंट रहने वाला हैं जो की काफी हाई पावर और बढ़िया फीचर्स के साथ ही अपडेटेड लुक के साथ आने वाला हैं। सेफ्टी के लिए इस SUV में आपको मल्टीपल एयरबैग्स, हिल स्टार्ट कंट्रोल, EAC समेत कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलने वाले है। आईए जानते हैं इसके सभी फीचर्स।

इंजन पॉवरट्रेन

Mahindra Roxx
Mahindra Roxx

Mahindra Roxx में आपको मिलने वाला हैं एक 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, यह एक हाई पावर इंजन हैं जो की 203bhp की पावर बनाकर SUV को देंने वाला हैं। इसमें आपको दूसरा इंजन ऑप्शन 2.2-लीटर डीजल और एक अन्य ऑप्शन 1.5-लीटर डीजल इंजन का भी मिलेने वाला हैं।

इंटीरियर फीचर्स

Mahindra Roxx के इंटीरियर में चले तो वायरेलस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सपोर्ट के लिए इसमें आपको एक 9-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो की कई फीचर्स को सपोर्ट करने वाला हैं। SUV में आपको वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक AC, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और रूफ माउंटेड स्पीकर्स जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स भी देखने को मिल जाएगे।

यह भी पढ़े –

घोड़े की रफ़्तार से दौड़ने वाली बाइक Suzuki Hayabusa 2024 हुई लॉन्च, नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स से है लैस

देश की पहली एसयूवी कूप Tata Curvv से उठा पर्दा, फीचर्स, इंजन और कीमत की देखिये डिटेल

केवल 15 हजार रुपये में अपना बनाइये TVS Scooty Pep Plus स्कूटर, इससे अच्छा मौका फिर कभी नहीं मिलेगा भाई

सिर्फ 16,000 रुपये में खरीद सकेंगे Bajaj Platina 125 बाइक, मिलेगा 125 सीसी का पावरफुल इंजन

सड़क पर राज करेगी Pulsar जैसे फीचर्स वाली Honda की ये धाकड़ बाइक, Rs2,949 की मंथली EMI पर खरीदें

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment