सिर्फ 30 हजार में ले आएं घर Pulsar की सबसे पॉवरफुल बाइक

Mayur Gawhade
3 Min Read
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Pulsar NS400Z: अगर आप भी कोई बढ़िया सी हाई पावर वाली स्पोर्टी बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Bajaj Pulsar NS400Z काफी सही साबीत हो सकती हैं। यह अबतक की सबसे पॉवरफुल बाइक हैं जो की काफी किफायती कीमतों पर खरीदी जा सकती हैं। हम आपको बताने वाले हैं की कैसे आप इसे कम कीमतों की किस्तों में घर ला सकते हैं।

सिर्फ इतने की बनेगी EMI

Bajaj Pulsar NS400Z के स्टैण्डर्ड वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 2.25 लाख रूपए तक रहती हैं, अगर आप बाइक के 22,000 रूपए का डाउन पेमेंट कर देते है तो आपको 2.02 लाख रूपए का लोन 9.7% की ब्याज दर से मिल जाएगा। ऐसे में अगर आप 36 महीनो वाली EMI को चुनते हैं तो आपको हर महीने 6,500 रुपय की EMI का भुगतान करना होगा। ऐसे में आप आसानी से बाइक को खरीद सकते है।

एकदम ही हाई पावर

Bajaj Pulsar NS400Z में आपको मिल रहा हैं एक 373cc का सिंगल-सिलिंडर इंजन, यह एक हाई पावर इंजन हैं जो की 8800rpm पर 40PS की पावर और 6500rpm पर 35Nm का टॉर्क बनाने वाला है। बाइक में बेहतर परफॉरमेंस के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स मिल जाता है।

45 km तक का माइलेज

Bajaj Pulsar NS400Z में मिलने वाले माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता हैं, बाइक में 12-लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसकी अधिकतम स्पीड 154 किमी प्रति घंटा बताई गई है। बाइक में आपको आल LED लाइट का सेटअप देखने को मिल जाता हैं।

एडवांस फीचर्स का सपोर्ट

Bajaj Pulsar NS400Z
Bajaj Pulsar NS400Z

Bajaj Pulsar NS400Z में आपको काफी बढ़िया एडवांस फीचर्स जैसे की डॉट मैट्रिक्स वाला रंगीन एलसीडी कंसोल मिलता है, जिसमे राइडर कॉल/SMS अलर्ट, फोन बैटरी और सिग्नल इंडिकेटर्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिल जाता है। बाइक में आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी मिलता है।

यह भी पढ़े –

स्टंट करने वाले छोरो के लिए मस्त है Honda Hornet 2.0 स्पोर्ट बाइक, लुक देखते ही हो जायेंगे फ़िदा

BMW ने लॉन्‍च किया CH 04 इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, यहाँ जानिए खूबियां, रेंज और कीमत की डिटेल

Tata की इस टॉप सेलिंग कार में मिलता हैं 27 km का माइलेज, सिर्फ 1 लाख देकर ले आओ घर

बाप रे बाप इतना सस्ता! मात्र 3,524 रुपये में घर लाएं Hero Electric NYX इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कैसे?

युवाओ को खूब भा रही है बजाज Pulsar NS 125 बाइक का नया अवतार, देखिये फीचर्स और कीमत की डिटेल

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment