Sports Edition में धूम धड़ाका करेगा Hero Splendor बाइक, मिलेगी 70 KM की तगड़ी रेंज 

Vikash Kumar
3 Min Read
WhatsApp Redirect Button

Hero Splendor Sports Edition : जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि हीरो कंपनी के बाइक भारतीय मार्केट में खूब पसंद किए जाते हैं खास करके हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को भारत के आम नागरिकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है यह बाइक किसी भी प्रकार के सड़क को बड़े ही आसानी से पार कर लेता है वहीं अब हीरो कंपनी की तरफ से बहुत जल्द भारतीय मार्केट में Hero Splendor Sports Edition लांच होने वाला है जिसकी सारी जानकारी पहले ही लीक हो चुकी है आईए जानते हैं.

Hero Splendor Sports Edition का फीचर्स

फीचर्स की बात कर लिया जाए तो Hero Splendor Sports Edition में कई नए फीचर्स को शामिल किया गया हैं. इस बाइक में सेफ्टी के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ कई सारे और भी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में एलईडी हेडलाइट और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं ।

Hero Splendor Sports Edition
Hero Splendor Sports Edition

Hero Splendor Sports Edition Engine & Mileage

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट एडिशन बाइक में तगड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट एडिशन बाइक में 150 CC का इंजन देखने को मिलेगा जो हाई पावर और हाई टॉर्क जनरेट करेगा। वहीं अगर माइलेज की बात कर लिया जाए तो लीक हुई जानकारी के मुताबिक हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट एडिशन बाइक में 70 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिलने वाला है। 

Hero Splendor Sports Edition Price 

कीमत की बात कर लिया जाए तो ऐसा कहा जा रहा है कि Hero Splendor Sports Edition बाइक भारतीय मार्केट में 130000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च की जाएगी वहीं लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी तक खुलासा कंपनी ने नहीं किया है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि 2024 के अंत तक मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा। 

ये खबरे भी पढ़े :

मार्केट में धूम-धमाका मचाने नए वैरिएंट में आई TVS Ntorq 125 स्कूटर, देखिये क्या है खास

मात्र 10 हजार रुपये में खरीदें New Hero HF Deluxe बाइक, समझे पूरा प्लान 

शो-रूम में 70 हजार रुपये जमा करके घर ले जाएँ Hyundai Exter शानदार कार

इस रक्षाबंधन अपनी प्यारी बहना को गिफ्ट करें SS Bikes Phantom इलेक्ट्रिक साइकिल, जानें कीमत

Hero Mavrick 440 बनी इंडिया की बेस्ट बाइक, कीमत आम आदमी के बजट में, जल्दी ख़रीदे भाई


WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment