रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करें, Renault की ये मॉडर्न फीचर्स वाली कार, कीमत मात्र इतनी

Vikash Kumar
3 Min Read
Renault Duster
WhatsApp Redirect Button

Renault : अगर आप इस रक्षाबंधन अपने बहन को एक नया कार गिफ्ट करना चाहते है जो आपके बजट में हो और जिसमे मॉडर्न फीचर्स मिले तो आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए Renault Duster कार लेकर आये हैं जिसकी On-Road कीमत 10,18,651 रुपये है मगर इसे 17,417 रुपये की मंथली EMI पर भी ख़रीदा जा सकता है, आइये जानते हैं कैसे?

Renault Duster फीचर्स

Renault Duster के बेस ट्रिम में 17 इंच के पहिए, एलईडी लाइट और रियर ड्रम ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही कार के अंदर आपको 10.1 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिल जाता है. सुरक्षा के मद्देनजर, कार में फ्रंट और साइड एयरबैग, कर्टेन एयरबैग, रियर व्यू कैमरा, स्वचलित ब्रेकिंग सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, रोड साइड रिकग्निशन और लेन डिपार्चर वॉर्निंग जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Renault Duster इंजन

Renault Duster

रेनॉल्ट डस्टर के बेस वेरिएंट में कंपनी ने 1 लीटर का इंजन दिया है, जो कि डुअल-फ्यूल टेक्नोलॉजी से लैस है यानी ये पेट्रोल और प्रोपेन दोनों की मदद से चल सकती है. इस इंजन का अधिकतम पावर आउटपुट 100hp का है. साथ ही इसे 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. वही दूसरे ऑप्शन में हाइब्रिड इंजन मिलता है, जिसमें 1.6 लीटर का नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. जिसका पावर आउटपुट 145hp का है।

Renault Duster कीमत और EMI प्लान

Renault Duster की On-Road कीमत Rs.10,18,651 लाख है। मगर इसे 17,417 रुपए की मंथली EMI पर भी ख़रीदा जा सकता है जिसके लिए आपको Rs.1,59,651 लाख रुपए डाउन पेमेंट करना होगा, डाउन पेमेंट करने के बाद Rs.8,59,000 लाख का लोन लेना होगा इसके बाद 8% इंटरेस्ट रेट के साथ 60 महीना तक Rs. 17,417 रुपए की ईएमआई भरनी होगी।

ये भी पढ़े-

KTM Duke 200 खरीदने का सबका सपना होगा पूरा, 25 हजार रुपये शो-रूम में जमा करके घर ले जाएँ

47,000 रुपये के डाउन पेमेंट में घर लाएं Maruti S-Presso कार, जानिए डिटेल

Hero की किरकिरी करने आ गया KTM का इलेक्ट्रिक साइकिल, जाने कीमत

बहन को ऑफिस जाने के लिए गिफ्ट दें Activa, जाने सबसे आसान EMI प्लान

140KM की रेंज के साथ, TVS X Electric Scooter सड़को पर मचा रही शोर, जानें कीमत

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment