रक्षा बंधन ऑफर में आसान EMI पर खरीदें Honda Activa, बहन हो जाएगी खुश

Mayur Gawhade
3 Min Read
Honda Activa 125
WhatsApp Redirect Button

Honda Activa 125 : दोस्तों रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप भी बहन को कोई बढ़िया सा स्कूटर देने चाहते है तो आपको बता दें की इस मौके पर सबसे जायदा Honda Activa 125 को ही पसंद किया जाता है। स्कूटर की किफायती कीमतें और बढ़िया फीचर्स इसकी लोकप्रियता का बड़ा कारण है। आप इसे आसान EMI पर खरीदकर बहन को दें सकते है।

60 km का माइलेज देती है ये स्कूटर

Honda Activa 125 में आपको मिल रहा है एक 124cc किफायती एयर-कूल्ड सिंगल-सिलिंडर इंजन, यह एक तगड़ा इंजन है जो की 8.3 Ps की पावर और 10.4 Nm के टॉर्क का उत्पादन करता है। बता दें की इस स्कूटर में आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का किफायती माइलेज मिलने वाला है।

फीचर्स

Honda Activa 125
Honda Activa 125

Honda Activa 125 में आपको DRLs के साथ ही LED हेडलाइट मिलते है जो की काफी ब्राइट और आकर्षक है। इसमें राइडर के लिए एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो की स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल क्लॉक माइलेज और रेंज इंडिकेटर जैसी जानकारी राइडर को देता है।

सिर्फ इतने रूपए की EMI

देखिये Honda Activa 125 के बेस वेरिएंट ड्रम की ऑन रोड कीमत 95,000 रूपए रहती है अगर आप इसके 10,000 रुपयों का डाउन पेमेंट कर देते है तो बकाया राशि का लोन आपको बैंक 9.7% की ब्याज दर से 36 महीनो के लिए दे देगी। ऐसे में आपको हर महीने सिर्फ 2,800 रुपयों की EMI ही चुकानी होगी और स्कूटर आपके घर में होगा। अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी Honda डीलर से बात कर सकते है।

यह भी पढ़े –

MG Cloud EV Crossover की इस दिन होगी एंट्री, लॉन्च से पहले जानकारी हुई लीक, देखें

TATA की Safari कार मात्र 2 लाख रुपए डाउन पेमेंट कर अभी खरीदे, यहां जानें कैसे 

Yamaha MT 15 V2 को सिर्फ 20 हजार में लाओ घर, जल्दी करो

Bajaj CT 110 बाइक मात्र 7 हजार डाउन पेमेंट कर ले आएं घर, एकदम झकास लुक के साथ 

TVS Sport बाइक मात्र 8 हजार डाउन पेमेंट कर ले आए घर, समझिए आसान EMI प्लान 

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment