इस रक्षाबंधन भैया को गिफ्ट दे TVS Apache RTR 160, जाने आसान मंथली EMI

Mayur Gawhade
3 Min Read
TVS Apache RTR 160
WhatsApp Redirect Button

TVS Apache RTR 160: भइया बहन के प्रेम का त्योहार रक्षाबंधन अब नजदीकी आ चुका है और बहने अपने बड़े छोटे भैया लोगो के लिए गिफ्ट की तलाश में है। ऐसे में अगर आप अपने भाई को गिफ्ट देना चाहती है तो आप TVS Apache RTR 160 को आसान EMI पर भैया को दे सकती है। हम आपको सबसे आसान EMI प्लान बताने वाले है जो की किस्तों के लिए सही रहेगा।

50 km का देती है माइलेज

TVS Apache RTR 160 में आपको मिल जाता है एक 159.7cc का एयर-कूल्ड टू-वॉल्व सिंगल-सिलिंडर इंजन, यह एक तगड़ा इंजन है जो की बाइक को 3 राइडिंग मोड – स्पोर्ट, अर्बन और रेन सपोर्ट करता है। ऐसे में बाइक बढ़िया परफॉरमेंस बनाती है। बता दें की इसमें आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का गजब का माइलेज भी मिल जाता है।

डिजिटल फीचर्स का सपोर्ट है इसमें

TVS Apache RTR 160
TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160 इस सेगमेंट की सबसे ज़्यादा फ़ीचर वाली बाइक है जो की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के ऑप्शन के साथ भी आती है जिसमे राइडर को कॉल और SMS अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और क्रैश अलर्ट जैसी सुविधाएँ भी मिल जाती हैं। बाइक में सेगमेंट का सबसे बेहतर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।

आसान EMI बनेगी

देखिये TVS Apache RTR 160 के बेस वेरिएंट (ड्रम)) की ऑन रोड कीमत 1.44 लाख रूपए पड़ती है, आप इसके 20,000 रूपए का डाउन पेमेट कर देते है तो आपको बकाया राशि का लोन बैंक 9.7% की दर से मिल जाएगा। ऐसे में आपको 36 महीनो वाली EMI प्लान में सिर्फ 4,000 रूपए की EMI मंथली चुकानी होगी ऐसे में आप आसानी से बाइक को घर ला पाएगे। अधीक जानकारी के लिए आप नजदीकी TVS डीलर से संपर्क भी कर सकते है।

यह भी पढ़े –

TATA की Safari कार मात्र 2 लाख रुपए डाउन पेमेंट कर अभी खरीदे, यहां जानें कैसे 

Yamaha MT 15 V2 को सिर्फ 20 हजार में लाओ घर, जल्दी करो

Bajaj CT 110 बाइक मात्र 7 हजार डाउन पेमेंट कर ले आएं घर, एकदम झकास लुक के साथ 

TVS Sport बाइक मात्र 8 हजार डाउन पेमेंट कर ले आए घर, समझिए आसान EMI प्लान 

New Honda Activa स्कूटर मात्र 7 हजार में खरीद कर रक्षाबंधन पर अपनी बहन को करें गिफ्ट 

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment