बाइक को जो मजा चखा दें उसका नाम है Hero Electric Cycle, मात्र इतने रूपए में

Mayur Gawhade
3 Min Read
Hero Electric Cycle
WhatsApp Redirect Button

Hero Electric Cycle: आजकल गाड़ियों की वजह से पर्यावरण को बहुत नुकसान हो रहा है साथ ही पेट्रोल की कीमतों के कारण वह बहुत महंगा भी पड़ता है। ऐसे में लोग अब इलेक्ट्रिक साइकिल के पीछे भाग रहे है और मार्केट में ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक साइकिल है Hero Electric Cycle जो की लोगो को बहुत पसंद आ रही है। यह किफायती भी है और बढ़िया भी।

बैटरी और मोटर वाली साइकिल

Hero की इस Electric Cycle का नाम Hero Electric A2B Bike है जो की बैटरी और मोटर पर काम करती है। इसमें एक हाई पावर वाली मोटर लगी है जो की एक बैटरी से पावर लेती है और बाइक के चलने पर ही चार्ज भी होती है। यह राइडर की सेहत के लिए भी बढ़िया है और पर्यावरण को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचाती है।

70 km की रेंज

Hero Electric Cycle
Hero Electric Cycle

Hero Electric Cycle में लगी हुई है एक 5.8 kWh की बैटरी जो की एक चार्जर द्वारा चार्ज भी होती है या साइकिल के चलने पर भी चार्ज होती है। इसके साथ यह बाइक फुल चार्ज होने पर 70 किलोमीटर की शानदार रेंज देने देती है। बता दें की राइडर इस साइकिल को 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है।

इतनी होगी कीमत

Hero की इस Electric Cycle की कीमत फ़िलहाल 35,000 रूपए तक बताई जा रही है। लेकिन आपको बता दें की अभी इसे लांच नहीं किया गया है लेकिन इस साल के अंत तक इसे पेश किया जा सकता है। यह साइकिल सेहत के लिए भी बढ़िया है और किफायती भी है।

यह भी पढ़े –

Dominar की डैशिंग बाइक को सिर्फ 6000 की मंथली EMI पर शोरूम से उठायें

Yezdi Roadster बाइक के शैकीनो के लिए बड़ी खबर! मात्र 77 हजार रुपये में ले जाएँ घर

कित्ती ओसम है यार Yamaha की ये क्लासी बाइक, 4700 रु की मंथली EMI पर ले जाओ

बाइक लवर्स के लिए फेवरेट है Yamaha FZS-FI V3, आसान मंथली EMI पर लाये घर

देश की नंबर 1 बाइक Pulsar को सिर्फ 10 हजार में ले आएं घर, देखें EMI प्लान

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment