KTM ड्यूक का पत्ता साफ़ कर देगी नयी Yamaha MT-15 2024, जाने क्या होगा क़ीमत

Manu Verma
2 Min Read
WhatsApp Redirect Button

नई Yamaha MT-15 भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ यह बाइक KTM Duke को कड़ी टक्कर दे रही है।

नयी Yamaha MT-15 का धांसू फीचर्स

इस नयी Yamaha MT-15 में आपको एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, एलईडी पोजीशन लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर और टैकोमीटर, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गेज, गियर पोजीशन इंडिकेटर, फ्यूल कंजम्पशन इंडिकेटर, VVA इंडिकेटर, साइडस्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, वाय-कनेक्ट (Y-Connect) जैसे नयें फ़ीचर्स शामिल है।

Yamaha MT-15 का पावरफुल इंजन परफॉरमेंस

Yamaha MT-15 में 155cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक SOHC 4-वॉल्व वाला इंजन दिया गया है जो वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) टेक्नोलॉजी से लैस है। यह इंजन 18.4 PS का पावर और 14.1 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

Yamaha MT-15 की मौजूदा कीमत

नई एडिशन Yamaha MT-15 की कीमत की बात की जायें तो इसकी किमग ₹1.67 लाख से शुरू होकर ₹1.73 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है जो Duke के मुक़ाबले बेस्ट है।

KTM Duke से तुलना

Yamaha MT-15, KTM Duke को कई मामलों में टक्कर देती है। फीचर्स MT-15 में KTM Duke से ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं, जैसे कि ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, VVA इंडिकेटर, और Y-Connect। इंजन MT-15 का इंजन Duke 125 से थोड़ा ज्यादा पावरफुल है। कीमत MT-15 की कीमत Duke 125 से थोड़ी कम है।

Yamaha MT-15 एक शानदार बाइक है जो दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है। यह KTM Duke के लिए एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी है।

Yamaha MT-15 का कलर ऑप्शन

Yamaha MT-15 तीन रंगों में उपलब्ध है जिसमे पहला Dark Matte Blue, Metallic Black, और Cyan Storm. दूसरा Yamaha MT-15 का माइलेज 40-45 kmpl है। तीसरा Yamaha MT-15 का वजन 138-139 kg है। यह बाइक उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती बाइक की तलाश में हैं।

WhatsApp Redirect Button
TAGGED: ,
Share This Article
Leave a comment