बच्चों बुढो के लिए बड़ी खुशखबरी ! 45 KM का रेंज के साथ आया Tata Zeeta इलेक्ट्रिक साइकिल

Vikash Kumar
3 Min Read
Tata Zeeta Electric Cycle
WhatsApp Redirect Button

Tata Zeeta Electric Cycle : जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि इलेक्ट्रिक साइकिल के डिमांड अंतरराष्ट्रीय बाजार के साथ-साथ भारतीय मार्केट में बड़ी तेजी से बढ़ रही है वही मार्केट में कई कंपनियां इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर रही है इसी बीच Tata Zeeta Electric Cycle लॉन्च किया गया है जो सिंगल चार्ज पर 40 से 45 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।

Tata Zeeta Electric Cycle का तगड़ा फीचर्स

आजकल के इलेक्ट्रिक साइकिल में एडवांस फीचर्स और हाई एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा रहा है इसी प्रकार से टाटा के इस इलेक्ट्रिक साइकिल में भी कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल रहा है इसमें आपको LED हेडलाइट और टेललाइट देखने को मिल जाएगा इसके अलावा डिजिटल डिस्प्ले भी है जो बैटरी स्तर, स्पीड और राइडिंग मोड जैसी जानकारी दिखाता है.

Tata Zeeta Electric Cycle
Tata Zeeta Electric Cycle

Tata Zeeta Electric Cycle का माइलेज

टाटा के इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 40 से 45 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है वहीं इसमें 250 वॉट की ब्रशलेस DC मोटर दी गई है, इसके अलावा इसमें मिलने वाले बैटरी की बात कर लिया जाए तो इसमें 36V 7.5Ah लिथियम-आयन बैटरी देखने को मिल जाती है जो 100% चार्ज होने पर 40 से 45 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. वही इस बैटरी को 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाता है.

Tata Zeeta Electric Cycle की कितनी है कीमत

इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत नॉरमल साइकिल का मुकाबला थोड़ा अत्यधिक होता है क्योंकि इलेक्ट्रिक साइकिल को बनाने में ज्यादा इनवेस्टमेंट की जरूरत होती है टाटा ने Zeeta Electric साइकिल को हाल ही में लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 35000 से लेकर ₹40000 के बीच है। इसे आप अमेजॉन या फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से ऑनलाइन ऑर्डर कर कर मंगवा सकते हैं।

ये खबरे भी पढ़े :

68 KM का माइलेज के साथ नए अवतार में आया Splendor Xtec, इसके लुक के सभी हुए दीवाने

पापा की परियों की पहली पसंद बनी Suzuki की ये स्कूटर,सिर्फ 1,987 रुपए की क़िस्त पर खरीदें

क्यों पड़े हो पेट्रोल बाइक के चक्कर में ! 108 KM का माइलेज के साथ घर लाएं Bajaj Freedom 125 CNG बाइक 

26 KM का माइलेज के साथ Maruti Suzuki Eeco की खूब हो रही है बिक्री ,डेढ़ लाख दे कर ले आए घर 

पेट्रोल कर छोड़ो ! Tata Punch CNG वेरिएंट में मिल रहा है 26.99 KM का धाकड़ माइलेज 

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment