भूचाल मचाने आ रही है Mahindra BE.05 EV, मिलेंगे 450Km का रेंज

Vikash Kumar
3 Min Read
Mahindra BE.05 EV
WhatsApp Redirect Button

Mahindra BE.05 EV : भारतीय बाजार में महिंद्रा कंपनी बहुत पॉपुलर कंपनी है। महिंद्रा की सभी SUV’s को भारतीय लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किआ जाता है, महिंद्रा कंपनी गाड़ियों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए और अपने लाइनअप को बढ़ाते हुए एक शानदार कर लॉन्च करने वाली है। जिसका नाम Mahindra BE.05 EV कार है। आज के इस लेख में हम आप लोगो को Mahindra BE.05 EV के बारे में बताएँगे…

Mahindra BE.05 EV Features

Mahindra BE.05 EV कार के फीचर्स की बात करें तो इस BE.05 EV कार के इंटीरियर में बड़ी डुअल स्क्रीन दी गई है। इसमें एक स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए और second ड्राइवर डिस्प्ले के लिए है। नई EV कार टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील से लैस है। steering व्हील के बीच में BE का लोगो (Logo) दिया गया है।

Mahindra BE.05 EV
Mahindra BE.05 EV

Mahindra BE.05 EV Range and Battery

इस नई Mahindra EV कार में 60 किलोवाट पावर का बैटरी पैक लगाए जाने की उम्मीद है। वहीं इस कार की रेंज 450KM के आसपास होगी। इस कार को फास्ट चार्जर की हेल्प से यूजर्स सिर्फ 30 मिनट में 5 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं। महिंद्रा के इस कार को कंपनी के स्पेशल EV-INGLO प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया जाएगा, जो front, rear और ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन को सपोर्ट करता है। महिंद्रा कंपनी के मुताबिक इस कार का रियर-व्हील-ड्राइव मॉडल 285 bhp तक की पावर और all-wheel-drive वेरिएंट 394 bhp तक का पावर जेनरेट कर सकता है।

Mahindra BE.05 EV Price & Launch date

वही अगर Mahindra की BE.05 EV कार के कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो भारतीय मार्केट में इसे 25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरूआती कीमत पर अक्टूबर 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़े-

47,000 रुपये के डाउन पेमेंट में घर लाएं Maruti S-Presso कार, जानिए डिटेल

Fortuner को फटकारने आ गई MG Gloster Facelift कार, जानें फीचर्स और कीमत

KTM Duke 200 खरीदने का सबका सपना होगा पूरा, 25 हजार रुपये शो-रूम में जमा करके घर ले जाएँ

कित्ता क्यूट है यार Honda Stylo 160, जल्द ही होरा लांच

14 हजार रुपये में खरीदें Hero Xtreme 160R बाइक, देखते ही लड़कियां बोलेंगी Just Looking Like A Woww

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment