मार्केट में बम फोड़ेगी OLA की ये पहली Electric Bike, जाने क्या होंगे फीचर्स और कब होगी लॉन्च

Vikash Kumar
2 Min Read
OLA
WhatsApp Redirect Button

Electric Bike: अगर आप एक नई बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि कौन सी बाइक खरीदें तो अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि आपको कुछ दिन तक इन्तजार करना होगा क्युकी OLA जल्द ही अपनी नई OLA Electric Bikes लॉन्च करने वाली है जो अनेको फीचर्स से लैस होगा, आइये जानते हैं OLA Electric Bikes बाइक के बारे में पूरी डिटेल

OLA इलेक्ट्रिक बाइक्स की बैटरी

OLA इलेक्ट्रिक बाइक्स के बैटरी की बात करे तो ये बैटरी पैक एक ट्यूबलर फ्रेम द्वारा समर्थित है, जो प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक अल्ट्रावॉयलेट F77 और मैटर एरा में देखी जाती है।

OLA

OLA इलेक्ट्रिक बाइक्स की डिज़ाइन

OLA इलेक्ट्रिक बाइक्स के डिज़ाइन की बात करे तो अपकमिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बैटरी का आंशिक रूप से टीजर जारी किया गया है। इस बैटरी को कई सारे तारों, इलेक्ट्रॉनिक्स और सेंसर से लपेटा गया है। और इसे स्टील ट्यूबलेस चेसिस में रखा गया है। ऐसा लगता है कि बैटरी को मुख्य फ्रेम को स्ट्रेस मेंबर के रूप में इस्तेमाल किया गया है, जिससे बाइक को हैंडल करने में आसानी होगी।

OLA इलेक्ट्रिक बाइक कब लॉन्च होगी?

पिछले साल की शुरुआत में OLA Electric ने एडवेंचर, रोडस्टर, क्रूजर और डायमंडहेड नाम के चार प्रोटोटाइप पेश किए थे। इनमे से डायमंडहेड को छोड़कर बाकी तीन को भारत के लिए पेटेंट करवा लिया गया है। आपको बता दें कि OLA साल 2026 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़े-

इस रक्षाबंधन भैया को गिफ्ट दे TVS Apache RTR 160, जाने आसान मंथली EMI

कॉलेज जाने वाली बहन को रक्षाबंधन गिफ्ट दें Suzuki का मॉडर्न स्कूटर, जाने आसान EMI

Yamaha की इस गबरू जवान बाइक को सिर्फ 5000 मंथली EMI पर लाये घर, देखें डिटेल्स

Brezza के टंटे लगाने तगड़े फीचर्स में लिपटकर आ रही Skoda की तगड़ी 5 सीटर, देखें

400CC के पावरफुल इंजन के साथ Hero Mavrick 440 बनी इंडिया की बेस्ट बाइक, देखें कीमत

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment