देश दुनिया में तबाही लेकर New avatar में आ गयी Rajdoot की हैवी बाइक

Mayur Gawhade
3 Min Read
Rajdoot 250
WhatsApp Redirect Button

Rajdoot 250 : दोस्तों एक समय था जब हमारे देश में Rajdoot की ही गूंज रहती थी और लोग इसके पीछे दीवाने से थे। बाइक का क्रेज इतना ही की लोगो के सिर्फ चढ़ के बोलता था की अब तो घर में Rajdoot ही आएगी। लेकिन एक समय बाद कंपनी ने इसे बंद कर दिया और इसका क्रेज खत्म सा हो गया। लेकिन इसकी दीवानगी अब भी जारी है और इसी के चलते कंपनी इस फिर से अन्य अवतार में लांच कर रही है जिसका नाम Rajdoot 250 रहने वाला है।

मिलेगा 200cc का बेमिसाल इंजन

Rajdoot 250 में आपको अब मिलें वाला है एक 199.5cc का एकदम झक्कास लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन, यह एक बिंदास इंजन रहेगा जो क ktm 200 सीसी रेंज पर ही बनाया जाएगा। इस तगड़े इंजन से Rajdoot 250 को 9750 rpm पर 24.5 Ps की पावर और 8000 rpm पर 18.7 Nm का टॉर्क मिलने वाला है जो की इसे बहुत ही पॉवरफुल बना देगा। बाइक में आपको 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा जो की इसे हवा से बातें करने देगा।

मिलेगा एकदम ही तगड़ा वाला लुक

Rajdoot 250
Rajdoot 250

Rajdoot 250 को और भी भौकाली लुक देंगे इसमें आपको डुअल-प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप जो की ट्विन LED डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) के साथ एकदम ही झक्कास फील देने वाले है। बाइक में आपको सेमि-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलेगा जो की काफी ज्यादा स्मार्ट फीचर्स को सपोर्ट करेगा।

इतनी रहने वाली है कीमत

भारतीय बाजार में इस नए अवतार वाली Rajdoot 250 को सिर्फ 1.50 लाख रूपए की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत से लाया जाएगा जिससे इसे कोई भी खरीद पाएगा। बाइक का इतना पावरफुल और कफीययति होने के कारण ग्राहक इसे फिर से खरीदने अपर मजबूर हो जाएगें।

यह भी पढ़े –

कॉलेज जाने वाली बहन को रक्षाबंधन गिफ्ट दें Suzuki का मॉडर्न स्कूटर, जाने आसान EMI

इस रक्षाबंधन भैया को गिफ्ट दे TVS Apache RTR 160, जाने आसान मंथली EMI

44,000 रुपये में घर लाएं नई Maruti Alto K10 कार, मिलेगा 24.9km का माइलेज

Yamaha की इस गबरू जवान बाइक को सिर्फ 5000 मंथली EMI पर लाये घर, देखें डिटेल्स

रक्षा बंधन ऑफर में आसान EMI पर खरीदें Honda Activa, बहन हो जाएगी खुश

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment