अब शहर का गर्दा जल्द होगा साफ, चमचमाती लुक और गजब फीचर्स के साथ आई TATA Safari, देखिये डिटेल

Vikash Kumar
3 Min Read
TATA Safari
WhatsApp Redirect Button

TATA Safari: अगर आप भी इस समय कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आज आप लोगो को इस आर्टिकल के माध्यम से TATA Safari कार के बारे में बताने वाले हैं. जिसकी शो-रूम कीमत Rs.3 लाख रुपए है। यह कारऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, इल्युमिनेटेड, Navigation system, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस Charger जैसे कई सारे प्रीमियम फीचर के साथ आती है, आइये जानते हैं TATA Safari कार के बारे में विस्तार से

TATA Safari Features

TATA Safari के फीचर्स की बात करें तो इसमें 12 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, इल्युमिनेटेड, Navigation system, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस Charger, रिवाइज़्ड सेंटर कंसोल, टेरेन रिस्पॉन्स सिस्टम, वेंटीलेटेड, पावर्ड फ्रंट सीटें, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, और एक पैनोरमिक सनरूफ देखने को मिल जाता है।

TATA Safari

TATA Safari Engine & Mileage

टाटा की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी के इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 2 लिटर के डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन जनता के साथ में टाटा की यह गाड़ी माइलेज और  परफॉर्मेंस में भी काफी बेहतर है। डाटा की इस गाड़ी में 6 स्पीड मैनुअल या ऑटोमेटिक टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाते हैं।

TATA Safari Price & Launch date

TATA Safari गाड़ी की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर होने वाली है। टाटा कंपनी ने TATA Safari कार को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। टाटा की यह गाड़ी 16.19 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। वहीं TATA Safari के टॉप वैरियंट की कीमत 22.49 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

ये भी पढ़े-

Hero Mavrick 440 बनी देश की सबसे शानदार और खूबसूरत बाइक, देखें फीचर्स, इंजन और कीमत की डिटेल

भारत में लॉन्च हुई बोल्ड एडिशन में नई कार Audi Q5, लुक के साथ फीचर्स भी मिलेंगे तगड़े

TATA PUNCH बनी भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, Maruti Suzuki Swift को देती है टक्कर

गरीबो के बजट में लॉन्च हुई दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर Automaxx SL One, जल्दी से खरीद लो भाई

शेरनी की चाल चलती है HERO की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, 165 KM का रेंज देकर OLA को किया पीछे

WhatsApp Redirect Button
Share This Article
Leave a comment